Bigg Boss 13 से निकाले गए सिद्धार्थ शुक्ला,मचा बवाल

0 39

मनोरंजन डेस्क — टीवी का सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला रियलिटी शो यानी ‘बिग बॉस 13’ एक बार फिर चर्चा में है. इस शो पर इन दिनों आने वाले फिनाले के कारण जबरदस्त खींचतान चल रही है.आलम ये है कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को रास्ते से हटाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।वहीं वीकेंड के वार में जहां बिग बॉस से तीन बड़े कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, देवोलिना और शेफाली बग्गा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यही नहीं शो में नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। वहीं अब शो में शामिल एक और बड़े कंटेस्टेंट को बिग बॉस खुद घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बिग बॉस खुद जिन्हें घर से बाहर निकालने का ऐलान किया जिनका नाम है सिद्धार्थ शुक्ला।

Image result for Bigg Boss-13 से निकालेगए सिद्धार्थ शुक्ला"

Related News
1 of 136

उधर सिद्धार्थ के घर ने बाहर करने बाद बवाल मच गया है, ट्विटर पर लोग सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गए. अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है कि सिद्धार्थ के समर्थन में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं डॉली बिंद्रा ने आवाज बुलंद की है। यही नहीं डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा को लेकर भी टिप्पणी की है।

पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस-13 के अंदर कई ट्विस्ट एंड टर्न आ चुके हैं। इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में चौंकाने वाला एपिसोड देखने को मिला जब सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर कर दिया गया। एक टास्क के दौरान गुस्से पर काबू नहीं कर पाने की वजह से खुद बिग बॉस ने सिद्धार्थ को घर से एविक्ट करने का फरमान सुना दिया। फिलहाल ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो जाएंगे या फिर घर से निकलकर सीक्रेट रूम में रूकेंगे। हालांकि, शो में लगातार नया ट्विस्ट देखने को जरूर मिलेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर