लखनऊ पुलिस का सराहनीय कार्य, बरामद की गई दो गुमशुदा बच्चियां

0 8

लखनऊ– पुलिस आयुक्त के निर्देशन में डीसीपी नार्थ व उनकी टीम द्वारा उल्लेखनीय कार्य करते हुये 16 वर्ष और 14 वर्ष की 02 गुमशुदा बच्चियों को जो कल सांय इन्दिरानगर से लापता हो गयी थी को सकुशल बरामद किया गया।

उक्त आपरेशन में पुलिस की 12 टीमें गुमशुदा बच्चियों की तलाश में लगायी गयी थी, इनके अलावां लखनऊ के सभी पीआरवी वाहन व सादे कपड़ें में पुलिस की टीम को भी पुलिस आयुक्त द्वारा बच्चियों को सकुशल बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया था। सादे कपड़ों में पुलिस की टीम गुमशुदा बच्चियों के परिवार के सदस्यों व रिश्तेदारों के साथ सभी बस स्टैण्ड एवं रेलवे स्टेशन आदि स्थानों पर नजर रखी गयी थी। मामले की गम्भीरता को देखते हुऐ पुलिस आयुक्त महोदय ने सभी पुलिस स्टेशनों को भी गुमशुदा बच्चियों की तलाश हेतु निर्देशित किया था साथ ही साथ पड़ोसी जिलो को भी सतर्क करते हुऐ सीसीटीवी फुटेज निकाले गये थे।

Related News
1 of 140

पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी नार्थ एवं सभी सर्च टीमे गुमशुदा बच्चों के परिवारीजनों के साथ बने रहे जिससे उनमें पुलिस के प्रति आशा और विश्वास बना रहा, सीसीटीवी फुटेज चेक करने वाली टीम ने अपने सर्च आपरेशन के दौरान चारबाग रेलवे स्टेशन की फुटेज प्राप्त की जिसमें दोनों गुमशुदा बच्चियों को देखा गया एवं सीसीटीवी फुटेज से यह भी तथ्य साफ हुआ कि दोनो गुमशुदा बच्चियों मऊ-आनंद विहार ट्रेन में चढ़ी है, जिनका स्टापेज कानपुर, गाजियाबाद, आनन्द विहार दिल्ली है।

पुलिस आयुक्त के निर्देशन में एक टीम द्वारा मऊ-आनन्द विहार ट्रेन को ट्रेस किया गया एवं इसके दूसरे स्टापेज गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर गुमशुदा बच्चियों को पुलिस आयुक्त लखनऊ टीम द्वारा सकुशल बरामद किया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर