पुलिस के बर्खास्त सिपाही ने किया महिला से दुष्कर्म का प्रयास

0 33

एटा–एटा में एक महिला के साथ गॉंव के ही दबंग युवक द्धारा दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का सनसनीखेज मामला सामनें आया है। आरोपी युवक राकेश कुमार पुलिस का बर्खास्त सिपाही बताया जा रहा है। 

प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाले उत्पीड़न के प्रति सरकार पुलिस के आला अधिकारियों को कितने ही कडे दिशा निर्देश क्यों न दे लेकिन हालात अभी भी जस के तस ही है। पीड़ित को थाने से न्याय नहीं मिलता तो दबंगों के हौसले और भी बढ़ जाते है जिसके चलते ही अपराध बढ़ रहे है और कानून-व्यवस्था में वो सुधार नहीं आ पा रही है जिसकी मंशा सरकार चाहती है। 

Related News
1 of 784

ताजा मामला एक बार फिर एटा में देखने को मिला जब चार दिन पूर्व अवागढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाले महिला का आरोप है कि जब अपने खेतों में काम कर रही थी उसी दौरान गॉंव का दबंग आरोपी राकेश वहां पहुंच गया महिला के साथ अश्लील हरकते करने के साथ ही उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा लेकिन महिला की चीख-पुकार सुनकार उसके परिजन मौके पर पहुंचे  तो आरोपी युवक महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। आरोपी दबंग युवक राकेश कुमार पुलिस का बर्खास्त सिपाही बताया जा रहा है। घटना के बाद पीड़िता जब अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुयी। 

लगातार थाने के चक्कर काटने के बाद हताश और निराश पीड़िता परिजनों के साथ एस एस पी कार्यालय पहुंची और अपने साथ हुयी घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी। जिसके बाद ए एस पी क्राईम ने पीड़िता की तहरीर पर अवागढ़ पुलिस को मामला दर्ज कर जॉंच के साथ ही आरोपी बर्खास्त सिपाही के खिलाफ कार्यवाई के निर्देश दिये है।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी , एटा )  

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...