सपा मुखिया पर केशव मौर्य का तीखा हमला, कहा- माफिया गैंग के सरदार हैं अखिलेश यादव

113

UP Assembly By-election 2024, अयोध्याः उत्तर प्रदेश के अयोध्या के मिल्कीपुर (Milkipur) विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में शुक्रवार को मिल्कीपुर पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जोरदार हमला बोला।

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव नकल माफिया, भूमाफिया या कई तरह के जितने भी माफिया हैं, उनके मुखिया हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि प्रदेश के 75 जिलों में कोई भी अपराध होगा तो आप अपराधी को नहीं बचा पाएंगे। योगी सरकार उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई करेगी।

सपा प्रदेश के के लिए खतरा-केशव प्रसाद

उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार होती तो अयोध्या की बेटी को न्याय नहीं मिल पाता। मैं यहां की जनता से अपील करूंगा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है। लोकसभा चुनाव में अयोध्या की हार का दर्द मुझे भी है। मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में टिकट किसी को भी मिले, लेकिन जीत भाजपा की ही होगी। सपा इन दिनों मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है। जब आंख खुलेगी तो हकीकत कुछ और ही होगी। सपा इस प्रदेश के लिए खतरा बन गई है।

ऐसे में मैं जनता से अपील करता हूं कि इसे खत्म करने वाली पार्टी बनाएं। अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी घरों में बिजली और गैस पहुंचाने का काम किया है। हमारी सरकार महिला सशक्तिकरण और गरीबों के उत्थान की दिशा में लगातार काम कर रही है। किसान भी हमारी सरकार की प्राथमिकता में हैं।

Related News
1 of 1,332

इन सीटों पर होगा उपचुनाव

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मिल्कीपुर, गाजियाबाद, खैर, मीरापुर, कुंदरकी, करहल, कटेहरी, सीसामऊ, मझवां और फूलपुर सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इनमें से नौ सीटें विधायकों के सांसद बनने से खाली हुई हैं। एक सीट सपा विधायक इरफान सोलंकी के सजायाफ्ता होने से खाली हुई है।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...