Deora में जाह्नवी कपूर शानदार एक्टिंग देख उड़े बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के होश, कही ये बात

127

Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने साउथ सिनेमा में दमदार डेब्यू किया है। हाल ही में जाह्नवी की फिल्म ‘देवरा’ रिलीज हुई थी। जिसमें उन्होंने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपने डेब्यू से सबका ध्यान खींचा। इसके अलावा फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में थे। स्क्रीन पर जाह्नवी की खूबसूरती देखकर उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी मंत्रमुग्ध हो गए। फिल्म देखते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

बॉयफ्रेंड शिखर ने जान्हवी के साथ शेयर की तस्वीर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बिजनेसमैन शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadia) को पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे हैं। फिलहाल दोनों को अक्सर इवेंट्स, फंक्शन, पार्टियों में साथ देखा जाता है। उन्होंने यह भी बताया कि जाह्नवी उन्हें प्यार से ‘शिक्खू’ कहकर बुलाती हैं। शिखर भी खुलकर जाह्नवी की तारीफ करते रहते हैं। शुक्रवार को ‘देवरा’ (Devara)सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।

शिखर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में उन्होंने ‘देवरा’ नाम से फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘वाह!’। दूसरी फोटो में उन्होंने जाह्नवी का क्लोजअप शेयर किया है। बड़े पर्दे पर उनकी खूबसूरती देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए। शिखर ने लिखा, ‘क्या मैं सपना देख रहा हूं।’

Related News
1 of 15

जान्हवी से शादी को लेकर शिखर ने कही ये बात

जाह्नवी और शिखर की केमिस्ट्री हमेशा चर्चा में रहती है। यह भी चर्चा थी कि, दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन जाह्नवी ने कहा था कि, उनका फिलहाल शादी का कोई प्लान नहीं है। फिलहाल वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साउथ में जूनियर एनटीआर के साथ नजर आने के बाद वह सुपरस्टार राम चरण के साथ भी नजर आएंगी। उनकी फिल्म आरसी 16 इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा जाह्नवीऔर वरुण धवन की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ अगले साल आ रही है।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...