सपा सांसद अवधेश प्रसाद की बढ़ी मुश्किलें, बेटे के खिलाफ मारपीट-धमकी व अपहरण का मुकदमा दर्ज

125

Awadhesh Prasad , लखनऊः अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ अपहरण, धमकी और मारपीट का केस दर्ज किया गया है, जबकि 5-6 अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। पीड़ित रोहित तिवारी ने कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया है, कोतवाली नगर क्षेत्र के स्टेट बैंक तिराहा के पास अपहरण और मारपीट का आरोप है, जमीन की खरीद में कमीशन देने को लेकर विवाद हुआ था।

5-6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गौरतलब है कि सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में गठबंधन से दावेदार हैं, अजीत प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं, जबकि पीड़ित रोहित तिवारी पूराकलंदर थाने के पलिया रिसाली गांव के रहने वाले हैं। इस मामले में 5-6 अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

Related News
1 of 1,329

सपा ने मिल्कीपुर से दिया है टिकट

बता दें कि, समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अवधेश प्रसाद ने 2024 के लोकसभा चुनाव में अयोध्या-फैजाबाद सीट से जीत दर्ज की है। इससे पहले वे अयोध्या की मिल्कीपुर सीट से पहले विधायक चुने गए थे। अब मिल्कीपुर में उपचुनाव होने जा रहा है, ऐसे में अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को समाजवादी पार्टी ही मिल्कीपुर से टिकट दे सकती है। अजीत प्रसाद खुद भी इसकी तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, अबतक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...