पेड़ से लटकता मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका

0 15

बहराइच– रुपईडीहा इलाके में स्थित गुलमा ग्राम से कुछ दूर पर आज सुबह एक बाग में एक किशोरी के शव पेड़ ले लटकता हुआ मिलने से सनसनी फैल गयी। 

घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गये । किशोरी के परिजनों ने ग्राम के ही दो लोगों पर किशोरी की हत्या कर उसे पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुये तहरीर दी । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । 

Related News
1 of 783

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के गुलमा ग्राम की रहने वाली मोहनी नाम की किशोरी का शव आज ग्राम के बाहर स्थित बाग में आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला । ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा । मोहिनी की दादी जमीला ने ग्राम के दो लोगों पर किशोरी की हत्या कर उसे पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुये पुलिस को तहरीर दी । घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ने ग्राम का दौरा कर परिजनों व ग्रामीणों से जानकारी लेते हुये कार्यवाही की बात कही । 

थाना प्रभारी मधुप मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला।दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच ) 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...