सुनील अर्कवंशी का पत्रकार से सुभासपा प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष बनने तक का सफर

0 12

लखनऊ–राजधानी के दारूलशफा में आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया, जिसमें ‘यूपी समाचार’ के पत्रकार सुनील अर्कवंशी को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई।

Related News
1 of 40

ऐसा रहा सफरः 

सुनील अर्कवंशी ने बताया कि 1 अक्टूबर 2018 को डाकबंगला में भागीदारी आंदोलन मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति से प्रेस वार्ता के दौरान मुलाकात हुई। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद प्रेमचंद जी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से मिलाने की बात करी। 3 अक्टूबर को मिलने का कार्यक्रम तय हुआ। नेता जी से मिलने के बाद समाज की बातों को लेकर 2 घन्टे लगभग वार्ता हुई। उस समय नेता जी ने 15 अक्टूबर 2018 को एक कार्यक्रम हरदोई में करने को बोला। उस कार्यक्रम में स्वजातीय बंधुओं को आमंत्रित करने को कहा। कार्यक्रम में ही नेता जी ने अपने भाषण में पार्टी का प्रदेश महासचिव व मंत्री प्रतिनिधि बना दिया। उसके बाद नेता जी लगातार कार्यक्रम अपने साथ करते रहे। फिर 27 नवम्बर को महाराज सल्लिया सिंह अर्कवंशी के 12वे स्थापना दिवस पर महारैली का आयोजन तय हुआ।

उस आयोजन से पहले माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी लगातार सण्डीला के गांव गांव में साथ चलकर अभियान शुरू किया। सीतापुर,उन्नाव,लखीमपुर,कानपुर,पीलीभीत ,लखनऊ व कई जिलों में जनसम्पर्क शुरू दिया। ओम प्रकाश राजभर जी ने पार्टी कोटे से (दर्जा प्राप्त मंत्री)राष्ट्रीय एकीकरण परिषद का सदस्य बनाया। लोकसभा चुनाव आने पर सीतापुर लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया और पूर्वांचल में अपने साथ चुनाव प्रचार में लगाया। 27 अगस्त 2019 को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर अर्कवंशी समाज का सिर ऊँचा किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर