सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी !

'सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू अदालत में तू दोषी है।'

0 2

मनोजरंजन डेस्क —  बॉलीवुड सुपरस्टार दबंग खान सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली। सलमान को ये धमकी फेसबुक के जरिए दी गई है। ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान को धमकी सोशल मीडिया के फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप पर पोस्ट के जरिए दी गई है।जिस पोस्ट पर धमकी दी गई है उसके साथ सलमान खान की एक तस्वीर शेयर की गई है जिसे रेड कलर से क्रॉस कर दिया गया है। यूजर ने पोस्ट में लिखा, ‘सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू अदालत में तू दोषी है।’

Related News
1 of 131

बता दें सलमान खान 1998 के काले हिरण के अवैध शिकार मामले में आरोपी हैं। सलमान खान को 27 सितंबर को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना है। कोर्ट ने कहा है कि यदि वह कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत खारिज कर दी जाएगी।

Image result for बिग बॉस सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी !

वहीं इस मामले में जोधपुर पुलिस ने कहा, हम इस मामले की जांच करेंगे। हमारे पास इसके लिए सोशल मीडिया सेल है। यदि हमें जांच करने के बाद एक विशेष खतरे के संबंध में इनपुट मिलता है, तो हम सुरक्षा को और बढ़ाएंगे। फिलहाल सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त में हैं। इसके अलावा जल्द ही उनका मशहूर शो बिग बॉस 13 शुरू होने जा रहा हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर