मेरठ में हथियारों का जखीरा बरामद,500 रुपये में बेचे जाते थे अवैध तमंचे

0 24

मेरठ — उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अवैध हथियारों का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है । मेरठ में कुछ ऐसा ही खुलासा उस वक्त हुआ जब एक ऐसी ही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ ।

पकड़े गए बदमाशों के पास से दर्जनों बने और अधबने तमंचे बरामद हुए । जिन्हे पांच सौ -सात सौ रुपये में आगे सप्लाई किया जा रहा था । जबकि दो दिन पहले भी मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में दिल्ली पुलिस ने छापामारी कर अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था।

Related News
1 of 1,456

दरअसल ये कामयाबी मेरठ की थाना हस्तिनापुर पुलिस को हासिल हुई है । जिसने मिर्ज़ापुर गाँव में चल रही इस अवैध हथियारों की फैक्ट्री को दबोचा है । वहीं पुलिस ने मौके से दो बदमाशों हनीफ व साबिर को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से लगभग बीस बने हुए तमंचे और सैकड़ो की संख्या में अधबने तमंचो का जखीरा बरामद किया हैं ।

पकड़े गए बदमाश इन तमंचों को बनाकर सुक्की  नाम के एक सप्लायर को महज पांच सौ से सात सौ रुपये में बेचा करते थे ,जबकि सुक्की इन तमंचों को आगे ढाई से तीन हजार में बेचा करता था । बताया जा रहा है कि मौत के सामान बनाने का ये काम काफी समय से चल रहा था। फिलहाल पुलिस फरार सप्लायर सुक्की के साथ-साथ मौत बांटने का ये सामान बनाने वाले इस गिरोह के और तार खंगालने में जुटी हुई है।

(रिपोेर्ट-शुभम शर्मा,मेरठ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...