घोटालों की स्पीड पर लगाम नहीं, अब ‘स्पीड ब्रेकरों’ में बड़ा घोटाला आया सामने !

0 23

बदायूं– सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी घोटाले नहीं रुक पा रहे है। बदायूं की नगर पंचायत फैजगंज बहेटा में सड़क दुर्घटना रोकने के नाम पर पंचायत द्धारा सड़को पर बनाये गए स्पीड ब्रेकरों में घोटाला किया गया। 

Related News
1 of 1,456

3 लाख की कीमत के स्पीड ब्रेकरों के 10 लाख रुपये पंचायत से निकाल लिए गये। सभासदों की शिकायत पर डीएम ने इस मामले की जाँच एडीएम को सौपी है और सख्त कार्यवाही की बात है। बदायूं की नगर पंचायत फैजगंज बहेटा में नगर पंचायत के अधिकारीयों ने सड़क दुर्घटना के नाम पर पंचायत क्षेत्र में पीडव्लूडी की सड़क पर स्पीड ब्रेकर बनवा कर उसमे घोटाला कर लिया। तीन लाख की कीमत के 24 स्पीड ब्रेकर लगाए गये लेकिन इन स्पीड ब्रेकरों के 10 लाख रूपये पंचायत के खाते से निकाले गये। सभासदों को इसकी जानकारी आरटीआई के माध्यम से हुई तब सभासदों ने इसकी शिकायत डीएम से की। 

तेज़ तरार्र डीएम दिनेश कुमार सिंह ने इस मामले की जाँच एडीएम प्रशासन को सौप कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है। जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुये बताया कि स्पीड ब्रेकर घोटाले के साथ और भी शिकायत मिली है सभी की जाँच कराई जा रही है जाँच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसे बख्सा नहीं जायेगा। 

(रिपोर्ट – राहुल सक्सेना, बदायूं ) 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...