बेटी के कोर्ट मैरिज करने से खफा परिजनों ने मां की मौत की सूचना देकर बुलाया मायके और रच डाली ये साजिश…

0 17

एटा–एटा में मॉं द्धारा अपनी बेटी को गुमराह कर एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात कराने ले जाते समय पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। मॉं द्धारा बेटी को गुमराह कर गर्भपात कराने के मामले में पुलिस मामले की जॉंच कर रही है और जॉंच के बाद कड़ी कार्यवाई किए जाने की बात कही है। 

Related News
1 of 785

बताया जा रहा है कि देहात कोतवाली क्षेत्र की एक युवती के पड़ोस गाँव के अपने प्रेमी प्रदीप के साथ करीब 6 माह पूर्व पानीपत चली गयी थी जहॉं करीब 3 माह पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी और दोनों पानीपत में ही रह रहे थे । बेटी के परिजन बेटी के कोर्ट मैरिज से काफी खफा थे और षणयंत्र कर बेटी के परिजनों ने मॉं की मौत की सूचना देकर धोखे से बेटी को कुछ दिन पूर्व एटा बुला लिया था। जहॉं उन्हें अपनी बेटी के तीन माह के गर्भ होने की सूचना मिली जिसके बाद मॉं द्धारा बेटी को गुमराह  कर उसका गर्भपात कराने के लिए मॉं आज उसे शहर कोतवाली के के पीपल अड्डा कल्पना हॉस्पिटल में ले गयी थी। बेटी को शक होने पर उसने ये बात अपने प्रेमी से बने पति प्रदीप को बताई जिसके बाद पति ने पत्नी का गर्भपात कराने की सूचना 100 डायल पुलिस को फोन से दे दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉं-बेटी को हिरासत में ले लिया और थाना कोतवाली सिटी में पुलिस को सौंप दिया है। वही फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जॉंच में जुटी हुई है और जॉंच के बाद दोषी पाये जाने पर आरोपी माँ के खिलाफ कार्यवाई की बात कह रहे है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...