मुख्य चौराहे पर लुटेरों ने व्यापारी की बाइक से 3 लाख रुपए उड़ाए,देखती रही पुलिस

0 20

हरदोई–उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा करती हो, लेकिन अपराधियों के हौसले पुलिस के सामने ही बुलंद है। ताजा मामला हरदोई में सामने आया है जहां दो पल्सर सवार लुटेरों ने एक व्यापारी की डिग्गी तोड़कर तीन लाख रूपए लूट लिए और आसानी से फरार हो गए।

दिनदहाड़े लूट की यह घटना शहर के मुख्य चौराहे पर हुई जहां पर पुलिस से लेकर होमगार्ड तक के कई जवान तैनात रहते हैं लेकिन अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से वारदात करके आराम से फरार हो गए। अब पुलिस रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है। 

Related News
1 of 785

शहर कोतवाली के मुख्य चौराहे सोल्जर बोर्ड चौराहे पर लगी लोगों और पुलिस की भीड़ की वजह दिनदहाड़े यहां हुई एक ऐसी वारदात है जिसने पुलिस के रसूख को सीधे चुनौती दे डाली है। दरअसल शैलेश नाम का एक व्यापारी भी बैंक से तीन लाख रुपए लेकर आ रहा था। अचानक उसकी बाइक पंचर हो गई तो वह चौराहे पर पंचर की दुकान पर अपनी बाइक रोकने लगा। शैलेश ने जैसे ही बाइक रोकी और जैसे ही वह उतर के खड़ा हुआ। पीछे से पल्सर बाइक सवार दो युवक आए और उनमें से एक युवक ने व्यापारी की बाइक की डिग्गी झटके से तोड़कर उसमें रखा तीन लाख रुपए भरा बैग लूट लिए।  घटना के बाद व्यापारी ने शोर मचाया लेकिन चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी और होमगार्ड के जवान हाथ मलते ही रह गए जबकि लुटेरे आसानी से भाग निकले। 

(रिपोर्ट-सुनील अर्कवंशी, हरदोई)

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...