पीएम मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाली पूर्व कांग्रेसी सांसद दिव्या पर केस दर्ज

0 45

लखनऊ — राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने के आरोप में कांग्रेस की पूर्व सांसद और पार्टी की सोशल मीडिया संचालिका दिव्या स्पंदन (राम्या) के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

Related News
1 of 1,456

दरअसल सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ अब पुलिस काफी सख्त हो गई है। कहीं कोई भी यदि पीएम मोदी के खिलाफ ऐसे शब्द इस्तेमाल करता है जो गाली या अश्लीता की श्रेणी में आते हैं अथवा भडकाउ हैं तो उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जा रहा है। जिसको लेकर पूर्व कांग्रेसी सांसद दिव्या पर सीधे देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो गया है।

बता दें कि दिव्या ने सोमवार 24 सितम्बर को दोपहर पीएम मोदी की फोटो पोस्ट करते हुए आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर इसकी कड़ी निंदा की है। इस ट्वीट से पीएम व भारत सरकार के प्रति देशवासियों में घृणा व अवमानना की भावना पैदा करने की कोशिश की गई। वैसे इससे पहले भी दिव्या अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहीं थीं। एक सप्ताह पहले दिव्या ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उनकी शिक्षा पर सवाल खड़े किए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...