कानपुर देहातः कंचौसी में हंगामे की भेंट चढ़ी मुख्यमंत्री की जनसभा

0 27

कानपुर देहात–मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कंचौसी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। कंचौसी में दोपहर तीन बजे मुख्यमंत्री का स्पेशल विमान उतरा। इसके बाद कालेज जाने वाले रास्ते में ही सांसद की माता कनक रानी व पिता दर्शन सिंह की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर दोनों की प्रतिमाओं का अनावरण किया। 

Related News
1 of 1,456

अनावरण के बाद मंच पर पहुंच कर सभा को संबोधित किया। इस दौरान विशिष्ट बीटीसी अभ्यर्थियों ने जनसभा में जमकर हंगामा काटा। बीटीसी अभ्यर्थी रिक्त पड़े 27 हज़ार पदों पर भर्ती की मांग कर रहे थे।अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री को बैनर, पोस्टर दिखा कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ पर काबू पाया ।इसके बाद डीएम, एसपी ने जाकर अभ्यर्थियों को शांत कराया । बता दें कि सीएम योगी को एक घंटे का समय देने के बाद 4 बजे लखनऊ के लिए प्रस्थान करना था, लेकिन 1 घंटे की बजाए वह महज़ 20 मिनट ही रुके ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए कानपुर देहात की पहली जनसभा में युवाओं, पिछड़ों और दलितों को एक साथ रिझाने की कोशिश किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर युवा को रोजगार मिलेगा। सरकार इसके लिए अलग-अलग विभागों में भर्तियों शुरू कर रही है। इसी तरह दलितों और पिछड़ों के लिए उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के माध्यम से इस तबके के लोगोें का विकास किया जा रहा है। सरकार इनके लिए अभी और भी योजनाएं लाने वाली है। 

(रिपोर्ट-संजय कुमार,कानपुर देहात)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...