Chhattisgarh Naxals Encounter : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 30 नक्सली मार गिराए

124

Chhattisgarh Naxals Encounter: छत्तीसगढ़ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने शुक्रवार को 30 नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस ने नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में स्वचालित हथियार बरामद किए हैं। मुठभेड़ के बाद पुलिस पूरे इलाके में अन्य नक्सलियों की तलाश कर रही है। नारायणपुर-दंतेवाड़ा सीमा पर माड़ इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ में पुलिस को यह सफलता मिली है।

दंतेवाड़ा जिले में हुई मुठभेड़

बता दें, पुलिस को नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले की सीमा पर स्थित अबूझमाड़ इलाके में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिले से सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम को नक्सल विरोधी अभियान के लिए भेजा गया था। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

भारी मात्रा में हथियार बरामद

Related News
1 of 1,821

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 30 नक्सलियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने उनके शव भी बरामद किए हैं। उनके पास से एके 47 राइफल, एसएलआर समेत कई घातक हथियार बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ में किसी जवान के घायल होने की खबर नहीं है। इससे पहले गुरुवार को बस्तर क्षेत्र के सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों के अस्थायी कैंप को ध्वस्त कर दिया था। भारी मात्रा में विस्फोटक और अन्य सामान भी बरामद किया गया था।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...