सट्टा बाजार में भाजपा की धूम, मिल सकती हैं इतनी सीटें

0 18

न्यूज डेस्क — लोकसभा चुनावों की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने के साथ-साथ सट्टा बाजार में भी गहमागहमी आ गई है। 17वीं लोकसभा में सीटों की बाजी किस राजनीतिक दल के हाथ लगेगी इसे लेकर सट्टा बाजार में भविष्यवाणी होने लगी है।

Related News
1 of 1,058

जोधपुर में फलोदी स्थित सट्टा बाजार में लोग केंद्र में एनडीए की सरकार बनने पर सट्टा लगा रहे हैं। सट्टा बाजार के मुताबिक इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को 250 से ज्यादा सीटें मिल सकती हैं जबकि एनडीए के खाते में 300 से 310 सीटें जा सकती हैं।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक सट्टा बाजार का मानना है कि राजस्थान में भगवा पार्टी को 18 से 20 सीटें मिल सकती हैं। बता दें कि राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं। सट्टा बाजार के अनुसार पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान स्थित बालाकोट में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की कार्रवाई से भाजपा को लाभ मिलता दिख रहा है।

बालाकोट में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर को निशाना बनाए जाने के बाद लोगों की भावनाएं भाजपा के साथ आती दिख रही हैं। लोगों का मानना है कि इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि एक मजबूत और सख्त नेता के रूप में उभरी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...