पत्नी के मिट्टी खाने से आहत पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0 24

फतेहपुर– पति पत्नी के अक्सर झगडे सुने और देखे होंगे लेकिन यूपी के फतेहपुर जिले में पत्नी के मिटटी खाने से नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फतेहपुर जिले के हथगांव थाना क्षेत्र के अलादातपुर गाँव के रहने वाले पिता ने अपने बेटे की शादी 2 वर्ष पूर्व बड़े ही धूमधाम से कर बहु को घर लेकर आया था लेकिन बहु मिटटी खाने की आदी थी जिससे पति और पत्नी के बीच अक्सर कहा सुनी होती थी।

Related News
1 of 1,456

बीती रात मिटटी खाने को लेकर एक बार फिर विवाद हुआ ।जिसके बाद पति ने फांसी लगा आत्महत्या कर लिया। जवान बेटे को फांसी में लटका देख परिजनों के होश गुम हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीँ मृतक के परिजनों की माने तो मृतक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी जब उसकी पत्नी को मिटटी खाता देख पति ने विरोध किया तो आपस में कहा सुनी हुई जिसके बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। 

वहीँ एसपी ने बताया मृतक पत्नी के मिटटी खाने से परेशान रहा करता था और आपस मे झगड़ा हुआ करता था जिससे आहत होकर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है, जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...