रोडवेज बसों में भीषण भिड़ंत, एक की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

0 19

एटा–एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के नगला रेवती के समीप देर रात्रि दो रोडवेज बसों की भीषण भिड़न्त में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि हादसे में लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल और अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र भिजवाया गया है जहॉं आधा दर्जन लोगों की हालत बहुत ही नाजुक बताई जा रही है जिसके चलते उन्हें एटा के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि नगला रेवती के समीप खुर्जी डिपो की बस की लाईट खराब होने के चलते रोडवेज बस खड़ी हुयी थी तभी पीछे से आ रही फर्रुखाबाद डिपो की तेज रफ्तार बस चालक जो शराब के नशे की हालत में बताया जा रहा है। उसे सड़क किनारे खड़ी खुर्जा डिपो की बस नहीं दिखी और उसने पीछे से खड़ी खुर्जा डिपो की बस को जोरदार टक्कर मार दी। 

Related News
1 of 1,456

टक्कर इतनी भीषण थी कि खुर्जा बस की डिपो करीब 200 मीटर खिचती हुयी बिजली के पोल से टकराकर खाई में पलट गयी। हादसे में थाना जसरथपुर के नगला उम्मेद निवासी 22 वर्षीय युवक अरजेश की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई और मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहॉं सभी का उपचार चल रही है जबकि हादसे में अभी भी आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है जिनका उपचार जारी है।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा ) 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...