लखनऊ के बाद कानपुर में सीएम योगी ने किया औचक निरीक्षण, किसानों से ली जानकारी

0 19

कानपुर–सीएम योगी आज अपने तय कार्यक्रम यूपी डिफेंस एक्सपो 2018 के अनुसार सीएसए पहुंचे।जहां उनका उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने तय कार्यक्रम को छोड़ पहले नौबस्ता गल्ला मंडी धान क्रय केंद्र में औचक निरीक्षण के लिए पहुच गए इस दौरान सीएम के नौबस्ता पहुचने को लेकर जिला प्रशासन में हड़कम्म्प मच गया ।  

नौबस्ता गल्ला मंडी धान क्रय केंद्र में औचक निरीक्षक करने के लिए पहुचे सीएम योगी  को देख अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए ।वही सीएम योगी ने धान क्रय केंद्र पहुच कर क्रय केंद्र का निरक्षण किया और अधिकारियों से बात की ।इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने वहां पर मौजूद किसानों से भी बात की ।

Related News
1 of 1,456

उन्होंने  किसानों से पूछताछ किया कि इस क्रय केंद्र पर कोई बिचौलिया तो नही है। जिस पर किसानों ने बोला कोई नही है किसान राम बाबू ने बताया कि सीएम साहब ने यहां धान क्रय पर आकर हम सभी से पुछताछ की और अधिकारियों से पूछताछ की हमने बताया यहां कोई समस्या नही है।

लखनऊ: सीएम योगी पहुंचे पुलिस लाइन, अधिकारियों में मचा हड़कंप

नौबस्ता गल्ला मंडी का औचक निरीक्षण करने के बाद सीएम चकेरी के जाजमऊ पुराने गंगा पुल के औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान जाजमऊ पुल पर वे करीब 5 मिनट खड़े होकर निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें पुल पर बड़े बड़े गड्ढे पुल से निकली सरिया साफ तौर पर दिखाई दे रही थी। साथ ही गंगा में गिर रहे नालों का निरीक्षण भी किया जो साफ तौर पर गंगा में जाते हुए दिखाई दे रहे थे। यह पुराना गंगा पुल बुरी हालत में है। जहां दिन भर में हज़ारो वाहन इससे गुजरते है जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है जिसके बाद हालातो के जायजा लिया और अपने तय कार्यक्रम के लिए सीएसए के लिए रवाना हो गए।

(रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा, कानपुर )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...