गांव में बेखौफ चोरों ने पूरी रात जमकर मचाया उत्पात, 25 लाख पर हाथ किया साफ

गाँव के एक ही परिवार के चार घरों में बदमाशों ने धावा बोल दिया.

0 5

एटा–उत्तर प्रदेश के एटा में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला जनपद एटा के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के नगला समल गांव का है जहाँ देर रात बदमाशों ने एक गाँव के चार घरों में धावा बोल दिया।

पूरा मामला थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के नगला समल गाँव का है, जहां बदमाशों ने एक गाँव मे घुसकर एक ही गाँव के एक ही परिवार के चार घरों में बदमाशों ने धावा बोल दिया और बदमाशो ने एक बड़ी घटना को अंजाम देकर बदमाश उस उस समय गांव में घुसे जब लोग गहरी नींद में सो गए थे। जिन घरों में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया उन घरों में बदमाश लोहे के औजार भी छोड़ गए हैं। जिन घरों में चोरी हुई है उनमें ग्राम प्रधान वीरेंद्र सिंह, श्रीनिवास, अरविंद और कमला देवी के बताए जा रहे हैं। ग्राम प्रधान श्रीनिवास के घर से बदमाश करीब ₹50,000 व 10 तोले सोने के जेवरात और इसके अलावा अरविंद के घर से चोरों ने 22 तोले सोने के जेवरात आधा किलो चांदी और करीब ₹1,00000 से अधिक रुपए पर हाथ साफ कर दिया है,जबकि कमलादेवी घर से ₹50,000 की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात सहित घरेलू सामान को भी बदमाश अपने साथ ले गए।

Related News
1 of 418

जिस गांव में बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है वो गाँव थाना देहात कोतवाली से महज 500 मीटर की दूरी बताई जा रही है लेकिन पास में थाना होने से बदमाशो की सेहत पर कोई फर्क नही पड़ा। आपको बता दें लगभग एक माह पूर्व जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र एक रात में अज्ञात बदमाशों ने आधा दर्जन से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था जिसका पुलिस अभी तक खुलासा भी नही कर पाई कि तब तक एटा पुलिस को अज्ञात चोर चुनोती देकर फरार हो गए है। वही जब एएसपी संजय से बात की गई तो वो अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द खुलासे की बात कहते नजर आए।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर