शिवम दुबे की ताबड़तोड़ पारी पर सिमंस ने फेरा पानी, विंडीज 8 विकेट से जीता

0 3

स्पोर्ट्स डेस्क — तिरूवनंतपुरम में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. यहां विंडीज की तरफ से लेंडल सिमंस के 67 रन और लेविस के 48 रन की मदद से विंडीज की टीम ये मैच जीत गई . वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जहां टीम इंडिया 20 ओवरों में सिर्फ 170 रन ही बना पाई.

इस दौरान शिवम दुबे ने टी20 का अपना पहला धकाकेदार अर्धशतक जड़ा लेकिन भारतीय गेंदबाज इस स्कोर को बचा नहीं पाए और वेस्टइंडीज 8 विकेट से जीत गई. वेस्टइंडीज की टीम ने 173 रनों के लक्ष्य को 18.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया. इस दौरान टीम ने सिर्फ 2 विकेट ही गंवाएं.

Related News
1 of 102

इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर 170 रन बनाए. उसके लिए शिवम दुबे ने सबसे अधिक 54 रन बनाए. भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसने 24 रन के कुल योग पर लोकेश राहुल (11) का विकेट गंवा दिया. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने तीसरे क्रम पर खुद न आकर शिवम दुबे को भेजा सबको चौका दिया. दुबे ने अच्छी बल्लेबाजी की और रोहित शर्मा (15) के साथ स्कोर 50 के पार ले गए लेकिन 56 के कुल योग पर रोहित चलते बने.

इसी बीच शिवम ने अपना पहला टी-20 अर्धशतक पूरा किया लेकिन 97 के कुल योग पर वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए. दुबे ने 30 गेंदों की पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए. कोहली भी इस मैच में कमाल नहीं कर सके और 19 रन बनाकर आउट हो गए.ऋषभ पंत 22 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाकर नाबाद रहे. वेस्टइंडीज के लिए वॉल्श और विलियम्स ने दो-दो विकेट लिए.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर