संपत्ति विवाद को लेकर दो भाइयों में चली गोली, दोनों की मौत

दोनों के बीच 25 बीघा जमीन को लेकर काफी दिनों से चल रहा था विवाद.

0 16

कासगंज — उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की सहावर तहसील इलाके में रविवार को संपत्ति विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष हुआ जिसमें एक भाई की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं डबल मर्डर की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Related News
1 of 386

बता दें कि सहावर थानाक्षेत्र के नगला माधव निवासी राजवीर एवं कैलाश दोनों सगे भाई हैं। दोनों के बीच 25 बीघा जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा था। परिवार के अन्य लोगों एवं रिश्तेदारों ने कई बार बंटवारे भी कराए लेकिन बात नहीं बनी। अंत में यह मामला कोर्ट पहुंच गया।

इसी को लेकर रविवार को पहले तो दोनों भाइयों के बीच लाठी डंडे चले। इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग हुई। इसमें 25 वर्षीय कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़ा भाई राजवीर (30) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने आगरा रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
सहावर के क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक वं फिंगर एक्सपर्ट टीम ने मौका मुआयना कर लिया है। गांव में शांति-व्यवस्था कायम रहे, इसके लिए मौके पर पुलिस की तैनाती की गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर