पाकिस्तान की गीदड़ भभकी, कहा- अब तोपें नहीं ; सीधे होगा परमाणु युद्ध !

पहली बार नहीं है जब पाक रेलमंत्री शेख रशीद ने परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी दी हो.

0 6

न्यूज डेस्क — अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने बिना नाम लिए भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है। वह इससे पहले पाकिस्तान के पास एक-एक पाव और सवा-सवा सौ ग्राम के परमाणु बम होने वाला बयान दे चुके हैं। अब उनका कहना है कि जंग परंपरागत तरीके से नहीं होगी बल्कि परमाणु युद्ध होगा।

Related News
1 of 468

दरअसल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सोमवार को पूछे गए सवाल के जवाब में रशीद ने कहा ‘126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त देश के हालात और सरहदी मामले ऐसे नहीं थे। यह गंभीर खतरा है इस देश को और ये जंग खौफनाक हो सकती है। ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होगी। जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन टैंक, तोपें चलेंगी या हवाई जहाज, हवाई हमले होंगे या नौसेना के गोले चलेंगे। बिलकुल नहीं। यह एक परमाणु युद्ध होगा। यह साफतौर पर परमाणु युद्ध होगा। जिस तरह की जरूरत होगी उस तरह का असलहा इस्तेमाल करेंगे।’

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब शेख रशीद ने परमाणु युद्ध की गीदड़भभकी दी हो। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने भारत को खोखली धमकी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास लक्ष्य पर मार कर सकते हैं। रशीद ने कहा था, ‘भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के ऐटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं।’ उनके इस बयान पर काफी लोग हंसे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर