शिवपाल ने किया साफ- ‘सपा में विलय का मौका निकल चुका है’

0 7

एटा–एटा के प्रसपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष शिवपाल सिंह यादव एटा अलीगंज में निजी कार्यक्रम में शामिल होने आये प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में विलय का मौका अब निकल चुका है।

आगामी समय में हुआ तो किसी भी पार्टी से गठबंधन हो सकता है और उन्होंने केन्द्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद लूट, बलात्कार, हत्याओं का ग्राफ काफी बडा है। गरीबी, बेरोजगारी बढती जा रही है, जिसको सरकार रोकने में असफल साबित हो रही है। वही शिवपाल यादव से पूछे गए सवाल का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार आजम खां के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है,वो हमारी पार्टी में भी नहीं है वो सपा में है तो उनके नेताओं को उनकी मदद करनी चाहिए और शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी में सुलह के काफी प्रयास किए, लेकिन बात नहीं बनी और ना ही उन्होंने कभी भी पार्टी में विघटन होने देना चाहा, लेकिन कुछ षडयंत्रकारियों के कारण ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि अब हमारी पार्टी बन चुकी है और संधर्ष कर रही है। सदस्यता अभियान को चलाया जा रहा है। उन्होने बताया कि उनका लक्ष्य 2022 के विधानसभा चुनाव जीतने का है। वही 2022 में हम अपनी सरकार बनाने के लिए काम कर रहे है।

Related News
1 of 298

उन्होंने यह भी बताया कि उपचुनाव में पार्टी द्वारा किसी भी प्रत्याशी को नहीं उतारा जा रहा है। इस मौके पर भारी संख्या में प्रसपा के कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत करते हुए शिवपाल जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे उसे देख शिवपाल एटा में गदगद दिखे।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर