अब सुरेश रैना ने ठोका दावा, कहा- मैं भारत के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकता हूं

टीम इंडिया से बाहर चल रहे रैना आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच खेला था....

0 6

स्पोर्ट्स डेस्क — भारतीय टीम में नंबर-4 का स्थान लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है.विश्व कप में सेमीफाइनल से हारकर बाहर हो जाने के बाद कप्तान, कोच, टीम मैनेजमेंट के साथ-साथ चयनकर्ता सवालों कई सवाल उठे.लेकिन अबतक उपयुक्त बल्लेबाज की तलाश पूरी नहीं हो पाई है.इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना का मानना है कि वह अभी भी वनडे और टी-20 टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

बता दें कि रैना ने आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच खेला था और टी-20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी का प्रयास कर रहे हैं.वर्ष 2020 और 2021 में लगातार दो विश्व कप खेले जाने हैं. खबरों की माने तो ने गुरुवार को रैना ने कहा “मैं भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकता हूं. मैंने पहले भी उस स्थान पर बल्लेबाजी की है और अच्छा प्रदर्शन किया है. दो विश्व कप खेले जाने हैं और मैं मौके की तलाश में हूं.”

Related News
1 of 133

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम में नंबर चार की पोजिशन अब तक अबूझ पहेली बनी हुई है. कुछ समय तक अंबाती रायडू को नंबर-4 पर खिलाने के बाद चयनकर्ताओं ने विश्व कप के लिए विजय शंकर को टीम में चुन सबको चौका दिया था.लेकिन शंकर के चोटिल होने के बाद युवा ऋषभ पंत को इस स्थान पर मौका दिया जा रहा है, लेकिन वह निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

इस पर रैना ने कहा, “वह भ्रमित दिखाई देते हैं और अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल पा रहे हैं. वह सिंगल की तलाश करते हैं, गेंद रोकते हैं और फिर लगता है कि वह चीजों को समझ नहीं पा रहे हैं.” उन्होंने कहा, “किसी को उनसे बात करने की जरूरत है जैसा कि महेंद्र सिंह धोनी खिलाड़ियों से करते हैं. क्रिकेट एक मानसिक खेल है और पंत को समर्थन की जरूरत है ताकि वह अपना आक्रामक खेल खेल सके. ऐसा लग रहा है कि अभी वह निदेश के तहत खेल रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर