युवक की अपहरण के बाद हत्या, काली नदी में मिला शव

0 9

एटा–खबर एटा से है जहा एक युवक का दुर्गन्ध भरा शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँचे परिजनों ने बताया कि 13 दिन पूर्व 4 लोगों ने मुवीन नामक युवक को अगुवा कर हत्या करने की आशंका जाहिर की थी।

पूरा मामला थाना राजा का रामपुर क्षेत्र का है जहाँ मृतक परिजनों ने बताया कि 17 नवम्बर को सरौठ गाँव से 4 लोग मुवीन नामक युवक को जबरन अपने साथ ले गए और 24 नवंबर को अज्ञात नंबर से एक आरोपी संजू ने मृतक के घर पर कॉल करके कहा कि हमने तुम्हारे पति मूवीन को शराब के नशे मे काली नदी में फेंक दिया है। इस मामले की शिकायत पीड़ित पत्नी ने क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया से की गई सीओ अलीगंज ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अपने अधीनस्थ अलीगंज कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा को मुक़दम्मा दर्ज कर कार्यवाही करते हुए मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

Related News
1 of 120

वही पुलिस ने अपहृत मुबीन और आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए आज 4 आरोपियो की निशान देही पर थाना जसरथपुर के अंर्तगत काली नदी में से दुर्गंध से भरा शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच कर कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा इंस्पेक्टर क्राइम अनिल भदौरिया मय फोर्स के साथ काली नदी पर पहुंच कर स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकालकर, पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर