मयंक अग्रवाल ने जड़ा दोहरा शतक,मैच में भारत की पकड़ मजबूत

भारत के पास 343 रनो की बढ़त ,बांग्लादेश ने पहली पारी में बनाए थे 150 रन

0 3

स्पोर्ट्स डेस्क — टीम इंडिया के ओपनर मयंक अग्रवाल ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को शानदार दोहरा शतक जड़ा दिया। उन्होंने मेहदी हसन की गेंद पर सिक्स जड़कर यह डबल सेंचुरी अपने नाम की। बता दें कि मयंक करियर का 8वां टेस्ट मैच खेलते हुए 330 गेंदों का सामना करते हुए 28 चौकों और 8 छक्‍कों की मदद से 243 रनों की शनदार पारी उन्हें मेहदी हसन ने आउट किया।इसी के साथ ही भारत ने 6 विकेट पर 493 रन बनाए लिए है और भारत की कुल बढ़त 343 रनो की हो गई है। जडेजा 60 व उमेश यादव 25 नबाद है।

Related News
1 of 95

मयंक ने पिछले महीने ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डबल सेंचुरी लगाई थी। विशाखापत्‍तनम में खेले गए टेस्‍ट में उन्‍होंने 215 रन की पारी खेली थी। उनके नाम टेस्‍ट में 3 शतक और 3 अर्धशतक हो चुके हैं। पिछली 5 पारियों में वे 3 शतक लगा चुके हैं।बता दें कि मयंक ने पिछले साल ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर मेलबर्न में टेस्‍ट करियर का आगाज किया था।

इसके अलावा मयंक ने अजिंक्य रहाणे (86) के साथ चौथे विकेट के लिए 190 रन की साझेदारी की। रहाणे को अबु जायेद ने शिकार बनाया, जिन्हें तैजुल इस्लाम ने पारी के 86वें ओवर की चौथी गेंद पर लपका।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर