लखनऊःहरियाण की अवैध शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

त्यौहारों और उप चुनाव को ध्यान में रखते हुए एसएसपी ने अवैध गतिविधियों की निगरानी के लिए बॉर्डर सील कर चेकिंग करने के आदेश दिए हैं।

0 5

लखनऊ — विधानसभा उपचुनाव को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा राजधानी लखनऊ चलाए जा रहे वांछित अपराधियों व वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सोमवार को सरोजनीनगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली।दरअसल एसएसपी के बॉर्डर पर चेकिंग करने के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान अस्पताल तिराहे पर चेकिंग के दौरान नादरगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार इनोवा कार को रुकने का इशारा किया तो उसने स्पीड बढ़ा दी। लेकिन बैरिकेडिंग लगी होने के चलते वह गाड़ी भगाने में असफल रहा।

पुलिस ने कार से दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया। वाहन की तलाशी के दौरान इनोवा में रखे पानी के गत्तों में हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने अंग्रेजी शराब बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरिफ्तार कर आगे की कार्यवाही मे जुट गई है।

Related News
1 of 61

वही क्षेत्राधिकारी कृष्णानगर ने बताया कि त्यौहारों और उप चुनाव को ध्यान में रखते हुए एसएसपी ने अवैध गतिविधियों की निगरानी के लिए बॉर्डर सील कर चेकिंग करने के आदेश दिए हैं। एसएसपी के निर्देश के बाद पुलिस अधीक्षक नगर पूर्वी सुरेश चंद्र रावत के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक सरोजिनी नगर प्रमेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम रविवार की रात कृष्णा नगर सरोजिनी नगर के बॉर्डर पर टी एस एम मिश्रा अस्पताल के सामने चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक तेज रफ्तार इनोवा आते दिखाई दी।

पुलिस ने इनोवा को रुकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ाई, लेकिन बैरियर लगे होने के चलते गाड़ी रोक ली गई। पुलिस ने जब इनोवा की तलाशी ली तो इनोवा कार में पानी के गत्तों में अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस ने इनोवा के साथ दो अभियुक्त जितेंद्र कुमार जाट, संदीप नायक निवासीगण ग्राम लाली थाना रतिया फतेहाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

(रिपोर्ट-भरत  सेठी,लखनऊ)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर