एसपी के आदेश पर प्रधान पति पर मुकदमा दर्ज

प्रधान पति ने बच्ची के छोटे-छोटे टुकड़े कर देने भी की धमकी दी।

0 10

फर्रुखाबाद — शिवाला की फसल जोत कर नष्ट करने वाले ग्राम प्रधान पति पर थाना पुलिस ने एसपी के आदेश पर धारा 427 एवं 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आनन-फानन में जांच शुरू कर दी है।थाना क्षेत्र के गांव नगला मकोड़ा निवासी रामऔतार श्रीवास्तव पुत्र शीशराम ने गांव की ही ग्राम प्रधान धन देवी पति जौहरीलाल राजपूत पुत्र बाबूराम के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार को दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार अमरापुर नगला मकोड़ा स्थित राम औतार के खाता संख्या 148 खसरा संख्या 110 रकवा 0.295 हेक्टेयर खेत में खड़ी शिवाला की फसल को ग्राम प्रधान पति जौहरी लाल ने ट्रैक्टर से जोत कर नष्ट कर दी। जब पीडि़त की पुत्री रेखा श्रीवास्तव गांव नगला मकोड़ा गई। तो प्रधान पति ने पुत्री के छोटे-छोटे टुकड़े कर देने की धमकी दी।भयभीत पीडि़त व उसकी पुत्री गांव नहीं जा पा रहे हैं। एसपी का आदेश मिलते ही थाना अध्यक्ष आरके रावत ने मुकदमा पंजीकृत कर प्रकरण की जांच अचरा चौकी इंचार्ज हरिओम शर्मा को सौंप दी।

Related News
1 of 65

जब इस संबंध में ग्राम प्रधान पति जौहरी लाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मैंने 50 वर्ष पुराने 4 मीटर चौड़े 160 मीटर लंबाई के सरकारी चकरोड का मनरेगा द्वारा निर्माण कराया है। रामऔतार की जमीन में किसी किस्म का नुकसान नहीं पहुंचाया गया। जबकि 4 मीटर चौड़ाई की अपेक्षा एक मीटर चकरोड की जमीन छोड़कर 3 मीटर चौड़ा ही चकरोड डलवाया है। ताकि किसी भी भी किसान भाई को नुकसान ना हो सके। मनरेगा द्वारा डाले गए चकरोड को रामऔतार ने खसा दिया है और गांव के लोगों के कहने सुनने पर अपनी पुत्री रेखा के सहयोग से मेरे विरुद्ध झूठा मुकदमा पंजीकृत कराया है।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर