अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का करीबी गैंगस्टर लकड़ावाला पटना से अरेस्ट

0 5

पटना — मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है.मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को मुंबई पुलिस ने पटना से गिरफ्तार किया लिया है. सूत्रों की माने तो तीन जनवरी को एजाज लकड़वाला ने फिरौती के लिए किसी को कॉल किया था. उसी मामले में मुंबई पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार किया है. उसे मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया है.

मुंबई पुलिस ने बताया कि, ‘हमें जानकारी मिली थी की एजाज पटना में है, हमने बिहार पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया’. पुलिस ने कोर्ट से 21 जनवरी तक उसकी पुलिस कस्टडी मांगी है.

Related News
1 of 906

बता दें कि मुंबई के मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर एजाज लकड़वाला के ऊपर मुंबई और राजधानी दिल्ली में करीब 25 मुकदमे दर्ज हैं. वह रंगदारी, वसूली, हत्या और फिरौती वसूलने के मामलों में शामिल है.गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला की गिरफ्तारी पर संयुक्त सीपी क्राइम संतोष रस्तोगी ने बताया कि उनकी बेटी हमारी हिरासत में थी. उसने हमें बहुत सी जानकारी दी. हमारे सूत्रों ने हमें उनके पटना आने के बारे में भी बताया, उन्हें जट्टनपुर पुलिस स्टेशन सीमा में गिरफ्तार किया गया.

गौरतलब है कि एजाज लकड़ावाला क अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी माना जाता है. 2003 में अफवाह फैली थी कि बैंकाक में दाऊद इब्राहिम गिरोह के हमले में वो मारा गया था. लेकिन लकड़ावाला इस हमले में किसी तरह से बच निकला था. जिसके बाद वह बैंकाक से कनाडा पहुंच गया और काफी समय से वहीं रह रहा था. सूत्रों बताते हैं कि लकड़ावाला से दाऊद इसलिए नाराज था कि उसने छोटा राजन से हाथ मिला लिया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर