कांग्रेस ने लगाया बड़ा आरोप,- ‘डेंगू से हुई मौतों का आंकड़ा छुपा रही है सरकार’

0 3

कानपुर–उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी आज प्रातः जनपद कानपुर के पिहानी ग्राम पहुंचे जहां डेंगू की बीमारी से प्रभावित परिवारों से मिलकर हालचाल लिया।

इसके उपरान्त नगर निगम के कूड़ा निस्तारण प्लांट, भौंती, कानपुर हाईवे कूड़ा निस्तारण स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया एवं भौती में डेंगू बीमारी से प्रभावित लोगों से भेंट-मुलाकात की व हैलेट अस्पताल पहुंचकर डेंगू के पीड़ित मरीजों का कुशलछेम पूछा और वहां के चिकित्सकों से बेहतर इलाज हेतु कहा। इसके उपरात एस0एस0के0 पैलेस, शास्त्री चैक, एस0बी0आई0 के बगल कानपुर में छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

Related News
1 of 356

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी कानपुर के सूफी सैय्यद बद्दउदीन शाह मजार पर पहुंचकर चादर चढ़ाकर मत्था टेका और प्रदेश की खुशहाली के लिए दुआ मांगी।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कानुपर के पिहानी, खाड़ा मऊ, हिलापुर, सरैया पस्तरखान, मकन्दपुर, सिंगौली सहित अन्य गावों में सैकड़ों लोगों की डेंगू के कारण मौत हो चुकी हैं। हजारों की संख्या में लोग डेंगू से पीड़ित हैं जो अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझ रहे है। स्थानीय लोगों ने ये तमाम जानकारी दी, उनका ये भी कहना हैं कि सरकार आंकड़े छुपा रही हैं, सच्चाई तो यह है कि क्षेत्र का ऐसा कोई घर नहीं है, जिसमें डेंगू के मरीज ना हो।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी इसके उपरान्त कानपुर के बर्रा में छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारियों, वर्तमान पदाधिकारियों, छात्र नेताओं सहित तमाम समाज के जुझारू युवाओं के साथ बैठक कर प्रदेश व युवाओं के अहम मुद्दों पर चर्चा किया। बैठक का आयोजन छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारी श्री विकास अवस्थी ने किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर