प्रतापगढ़ः पुलिस चौकी के पास दिनदहाड़े गैंगवार,लोगों में दहशत

तबतोड़ फायरिंग के दौरान दोनों पक्षों की गाड़ियों के शीशे हुए चकनाचूर

0 11

प्रतापगढ़ –जिले के भुपियामऊ पुलिस चौकी के पास चौराहे पर दिनदहाड़े हुए गैंगवार से बाजार में हड़ंकप मचा गया। तबतोड़ फायरिंग के दौरान दोनों पक्षों की गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए वहीं इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हालांकि इस गोलीकांड में कोई हताहत नही हुआ ।

वहीं सूचना पर एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related News
1 of 579

दरअसलस घटना प्रयागराज के नगर कोतवाली भुपियामऊ चौराहे की है। जहां एक गुट गोविंदपुर के शिवा यादव, मुन्ना शुक्ल पार्षद का है, तो दूसरा सोरांव इलाके के चंदन यादव और भास्कर यादव का। बताया जा रहा है कि प्रयागराज के गोविंदपुर पार्षद मुन्ना शुक्ल, शिवा यादव अपने साथियों संग भुपियामऊ चौराहे पर चाय पी रहे थे तभी प्रयागराज के ही सोरांव इलाके के चंदन यादव और भास्कर यादव भी पहुच गए और फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में चाय पी रहे लोग दूसरी तरफ से भी फायरिंग शुरू दी। जिसका विरोध दुकानदार ने किया और हटने को कहा तो पिस्टल दुकानदार पर तान दिया।

दुकानदार की तरफ पिस्टल तनते ही स्थानीय भीड़ ने हमला बोल दिया और लोगो को दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा। पिटाई में एक व्यक्ति गम्भीर हो गया। सब कुछ पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुआ। सूचना पर पहुची पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया और सभी को कोतवाली ले आई। चारो गाड़ियों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर