पहले गर्भवती की पीट-पीटकर की हत्या, फिर शव के साथ की शर्मनाक हरकत

मृतका की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, सीओ ने घटनास्थल का किया निरीक्षण

0 16

रायबरेली — उत्तर प्रदेश के रायबरेली में क्रूरता की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है.यहा डीह थाना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला को पहले सुसरालवालों ने पीट-पीट कर मार डाला, फिर शव को घर में ही जला दिया. इतना ही नहीं किसी को पता न चले इसलिए शव की राख को पास की नहर में ले जाकर फेंक दिया.हालांकि हत्या का खुलासा तब हुआ जब मृतका की बहन ने पुलिस को तहरीर दी.

बता दें कि प्रतापगढ़ जिले की सांगीपुर थाने की गोपालपुर निवासी विद्या देवी पत्नी राजेन्द्र कुमार ने आरोप लगाते हुए तहरीर दी कि उसकी बहन उर्मिला (27) का विवाह 10 वर्ष पहले पूरे उजागर मजरे डीह निवासी पूर्व प्रधान करमचंद्र के पुत्र रविन्द्र कुमार के साथ हुआ था. पति अक्सर उर्मिला को पीटता था. बीते 4 जनवरी को पति रविन्द्र, ससुर करमचंद्र, देवर संजीव उर्फ कल्लू व देवर ब्रजेश ने उसकी बहन को जान से मारकर अपनी चक्की के बगल में शव को जला दिया.

Related News
1 of 570

रायबरेली: गर्भवती की पीट-पीटकर हत्या, फिर शव को जलाकर राख नहर में फेंका

मृतका बहन दो बेटियां सारिका (7) व राधिका (4) हैं. बेटी सारिका से बहन की हत्या की बात पता चली है. विद्या ने बताया कि उसकी बहन गर्भवती थी.फिलहाल मृतका की बहन शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटनास्थल का निरीक्षण किया है. इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलवाया गया. फॉरेंसिक टीम की डॉ प्रतिभा ने घटनास्थल जाकर साक्ष्य संकलन किया.अब रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर