इमर्जिंग एशिया कपः पाकिस्तान से 3 रनों से हरा भारत

अंडर-23 इमर्जिंग एशिया कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 3 रनों से हराया

0 4

स्पोर्ट्स डेस्क — बुधवार को यहां शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए अंडर-23 इमर्जिंग एशिया कप के सेमीफाइनल मुकाबले में चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने भारत पर 3 रनों से सनसनीखेज जीत दर्ज की। इसी के साथ ही पाकिस्तान टूर्नमेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने सात विकेट पर 267 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने भारत को निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 264 रन पर रोक दिया। भारत को मैच जीतने के लिए अंतिम तीन ओवरों में 20 रन बनाने थे जबकि उसके चार विकेट शेष थे। लेकिन टीम अपने इस लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई और उसे पाकिस्तान के हाथों पराजय का मुंह देखना पड़ा।

Related News
1 of 102

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए सानवीर सिंह ने 90 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 76 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान सरथ बीआर ने 49, अरमान जाफर ने 46, चिन्मय सुतर ने नाबाद 28 और आर्यन जुयाल ने 17 रन बनाए लेकिन भारत को जीत नहीं दिला पाये। पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद हसनैन और सैफ बदर ने दो-दो जबकि अमद बट और उमेर खान ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले, पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 267 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए उमेर यूसुफ ने 66, सैफ बदर ने नाबाद 47, हैदर अली ने 43, कप्तान रोहैल नाजिर ने 35 और इमरान रफीक ने 28 रनों का योगदान दिया। भारत के लिए शिवम मावी, सौरभ दुबे और ऋतिक शौकीन ने दो-दो जबकि सिद्धार्थ देसाई ने एक विकेट हासिल किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर