गंदगी देख चढ़ा डीएम का पारा, जमकर लगाई फटकार

0 3

एटा–खबर एटा से है जहाँ आज एटा डीएम सुखलाल भारती ने अचानक शहर में निकल कर भ्रमण किया और एटा शहर की साफ-सफाई और सिल्ट,प्लास्टिक से बन्द पड़े नालों का जायजा लिया।

आपको बता दें कि एटा डीएम को शहर के अलग-अलग मोहल्लों से गंदगी को लेकर भारी शिकायतें मिल रही थी और जनपद में इस वक्त ड़ेंगू और बुखार का भारी कहर चल रहा है जिसकी मुख्य बजह गंदगी बताई जाती है। जनपद में डेंगू और बुखार से 100 लोगों से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी है और 10 हजार से ज्यादा लोग आज भी ड़ेंगू और बुखार से बीमार है और उसी के चलते गंदगी को लेकर लोग डीएम को लगातार शिकायतें कर रहे थे।

Related News
1 of 33

आज अचानक डीएम शहर के कई जगह आगरा रॉड,शांति नगर,निधौली रोड़,पोता नगला सहित मारहरा दरवाजा जा पहुँचे जहा ज्यादातर मोहल्लों में गंदगी का अंबार मिला। जब उन्होंने मारहरा दरवाजे के नाले के हालात को देखा जिसमें प्लास्टिक और सिल्ट को देख डीएम ने ईओ को जमकर फटकार लगाई और एक हफ्ते में सफाई बियवस्था को सुचारू कराने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम के साथ साथ शहर में सफाई कर्मी बढाकर जल्द साफ,सफाई के निर्देश दिए है।

डीएम सुखलाल भारती ने मारहरा गेट पर कुछ स्थानों पर अपने सामने अतिक्रमण को हटवाते हुए पुनः अतिक्रमण न करने की हिदायत भी दी है और डीएम ने कहा कि एक सप्ताह बाद शहर का फिर से जायजा लिया जाएगा फिर से गंदगी मिलने पर ई.ओ नगरपालिका की लापरवाही मिलने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी और शाशन को रिपोर्ट भेजी जाएगी। उसको लेकर नगरपालिका कर्मियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर