‘प्रेरणा एप का करेंगे विरोध’: भूपेश पाठक

0 1

फर्रुखाबाद–बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा बैठक कर 31नवंबर को आयोजित होने वाली जिला क्रीड़ा प्रतियोगिता के सम्बन्ध में समस्त बी ई ओ एवम् संगठन पदाधिकारी के साथ बैठेक आयोजित की गई।

साथ ही साथ उनके द्वारा अवगत कराया गया की लर्निंग आउटकम की परीक्षा 8 नवंबर को आयोजित की जायेगी ।जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय फतेहगढ़ में बेसिक शिक्षा अधिकारी राम सिंह ने समस्त बी ई ओ और संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर होने वाली प्रतियोगिता की तैयारियों के विषय में चर्चा की। इस दौरान प्राथमिक शिक्षक संघ जिला अध्य्क्ष भूपेश पाठक से कहा कि आप सभी शिक्षको से कहके प्रेरणा ऐप काया कल्प का डेटा भी अपलोड करा दे जो महीने मे एक ही बार किया जाएगा ।

Related News
1 of 23

जिला अध्य्क्ष ने इसका विरोध करते हुए सख्त लहजे में कहा की आप अभी हम लोगो को जब तक सरकार मोबाइल या टैबलेट नहीं देती तब तक हम लोग अपने प्राइवेट फोन या अन्य उपकरण से इस ऐप को डाउनलोड नहीं करेंगे हम प्रेरणा ऐप के माध्यम से विद्यालय में कोई भी काम नहीं करेंगे। हम उसका टेबलेट मिलने तक विरोध करते रहेंगे और किसी भी प्रकार की सुचना प्रेरणा आपके माध्यम से नहीं दी जाएगी।

लेखाधिकारी महोदय से वार्ता के क्रम में अवगत कराया गया की राजेपुर का अवशेष डी ए 5% बढे हुए डी ए सहित बेतन 25 अक्टूबर तक सभी शिक्षकों के खाते में पहुंच जाएगा |बैठक में उ0प0जे एस एस के जिला अध्य्क्ष प्रदीप चतुर्वेदी ,जिला पीटीआई संजीव कटियार , पीटीआई कुलदीप यादव, जिला अध्यक्ष प्रवेश कटियार, त्रिपुरारी त्रिवेदी, सोमनाथ दीक्षित, मयंक दुबे, ऋषभ त्रिवेदी सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे |

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर