डाक्टरों की दबंगई, सीएचसी में मरीज को पीट कर अस्पताल के गेट पर जड़ा ताला

0 1

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में डाक्टरों की लाहपरवाही और दबंगई आए दिन देखने को मिल रही है। डाक्टर मरीजों का इलाज न करके दबंगई करने पर उतारू है । 

ताजा मामला राजेपुर सीएससी का है जहा कुतुलूपुर निवासी हरिओम जाटव अपनी पत्नी सोमवती और पुत्री अवनीसा की व अपनी दबा लेने राजेपुर सीएचसी पर आया था । भीड़ होने के कारण धक्का मुक्की में वह लाइन से साइड में हो गया । इस पर डॉक्टर रजत कटियार ने बाहर जाने को कहा, जब हरिओम बाहर नही गया तो डॉक्टर ने उसका पर्चा फाड़ दिया तब उसने डाक्टर पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इसी को लेकर डाक्टर ने स्टाफ के साथ पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी और कमरे में बंद कर दिया ।पीड़ित की पत्नी ने  दौड़कर थाने आकर सूचना दी।

Related News
1 of 1,435

इसी बीच अस्पताल से भी किसी ने 100 नम्बर पर सूचना दे दी । पुलिस हरिओम को अस्पताल कर्मचारियो के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई और हिरासत में ले लिया । इधर सैकड़ो मरीज अस्पताल के स्टाप पर ही इल्जाम लगाने लगे कि यहां बगैर पैसे के दबा नहीं दी जाती टरका दिया जाता है ।मामला बिगड़ता देख अस्पताल स्टाफ ने गेट पर ताला लगा कर थाने में गाली गलौज कर जान से मारने की तहरीर दी ।

इसी दौरान पीड़िता सोमवती करीब आधा सैकड़ा प्रत्यक्षदर्शी मरीजों के साथ थाना प्रभारी जयंती प्रसाद से डॉक्टरों के पीटने व कर्मचारियों द्वारा पैसे लेने की शिकायत लेकर पहुचें मरीजों को थाना प्रभारी ने यह कह कर टरका दिया। मजे की बात यह है की स्थानीय पुलिस ने अस्पताल कर्मचारियों के दबाव में पीड़ित मरीज को ही हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सच जानने की भी जहमत नहीं उठाई। जबकि वीडियो में डॉक्टर ही उसे मारते दिखाई दे रहे हैं ।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर