जब खुद डिलीवरी ब्वॉय बने Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल, मॉल में नहीं मिली एंट्री

कहा जाता है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। इसे साबित किया ऑनलाइन ऑर्डर पर खाने का सामान डिलीवर करने वाले प्लेटफॉर्म Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने। रविवार (6 अक्टूबर) को गोयल खुद डिलीवरी बॉय खाना डिलीवर करने पहुंचे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसके अनुभव को साझा किया।

डिलीवरी बॉय बनने का अपना अनुभव किया शेयर

गोयल ने एक वीडियो पोस्ट कर डिलीवरी बॉय बनने का अपना अनुभव शेयर किया है। गोयल लिखते हैं, ‘अपने दूसरे ऑर्डर के दौरान मुझे एहसास हुआ कि हमें सभी डिलीवरी पार्टनर्स के लिए काम करने की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए मॉल के साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। मॉल को भी डिलीवरी पार्टनर्स के प्रति अधिक मानवीय होना चाहिए।’

मॉल के मुख्य द्वार से नहीं मिली एंट्री

वीडियो में गोयल Zomato डिलीवरी बॉय की लाल वर्दी में मॉल के एंट्री गेट पर जाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में ऑर्डर लेने के दौरान उन्हें सीढ़ियों का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया। उन्हें मुख्य द्वार से मॉल में प्रवेश नहीं करने दिया गया। वीडियो में वह सीढ़ियों से चढ़कर तीसरी मंजिल पर स्थित रेस्टोरेंट में जाते हैं। वह फर्श पर बैठे और बाकी डिलीवरी बॉय के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गुरुग्राम के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं दीपिंदर गोयल

हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2024 के अनुसार, दीपिंदर गोयल गुरुग्राम के उन 23 लोगों में से एक हैं जिनकी कुल संपत्ति 1,000 करोड़ रुपये या उससे अधिक है। 9,300 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ, गोयल गुरुग्राम के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं।

ये भी पढ़ेंः- Monkeypox Virus ने भारत में दी दस्तक ? जानें इसके लक्षण और बचाव के तरीके

ये भी पढ़ें:-प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

deepinder goyaldelivery boyonline foodzomatozomato appzomato ceoZomato CEO Deepinder Goyalzomato food coupanzomato food delivery