पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के समर्थन में लामबंद हुये जिला पंचायत सदस्य 

बहराइच — तहसीलदार व सीओ से अभद्रता करने के आरोप में  गिरफ्तार किये गये पूर्व विधायक के समर्थन में जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना सहित अधिकांश जिला पंचायत सदस्य लामबंद हो गये है।

पूर्व विधायक दिलीप वर्मा पर 72 घंटों के अंतराल पर प्रशासनिक अफसरों की ओर से दर्ज कराए गये आपराधिक धाराओं में चार केसों को खारिज करने व भ्रष्ट अफसरों के विरूद्ध जांच व कार्यवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को सम्बोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन अपर जिलाधिकारी  राम सुरेश वर्मा को सौंपा गया है।

जिला पंचायत अध्यक्ष नदीम मन्ना ने कहा है कि पूर्व विधायक राजनैतिक जीवन की शुरुआत से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ते रहे है। इसके लिए उन पर केस भी दर्ज कराकर आवाज को चुप करने की भ्रष्ट अफसरों की कोशिश नाकाम है। यही वजह है कि उन पर दर्ज कराए गये केस से अवाम में भारी नाराजगी है। विभिन्न संगठनों के लोग पूर्व विधायक के समर्थन में खड़े है। जिला पंचायत सदस्य हरिश्चंद्र गुप्ता ने कहा कि पूर्व विधायक दिलीप वर्मा की तहरीर पर अबिलंव केस दर्ज कर भ्रष्ट अफसरों की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।

 डीडीसी विकास चौधरी ने कहा है कि नानपारा तहसीलदार मदूसूदन आर्या की भ्रष्ट गतिविधियों की जांच व कार्यवाई की जाए। डीडीसी गुता देवी ने कहा है कि तहसीलदार नानपारा की अवाम के कार्यो में हीला हवाली व भ्रष्ट आचरण ही 16 नवंबर को इसकी परणीति है।  फर्जी केस दर्ज करवाने से भ्रष्टाचार के विरोध में स्वर और तेज होंगे। डीडीसी डा. राजू निगम ने कहा की नानपारा तहसीलदार की कार्यशैली से अवाम ही नही अधिवक्ता भी परेशान है। डीडीसी अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार व शोषण के विरूद्ध निरंतर संघर्षरत रहने वाले पूर्व विधायक दिलीप वर्मा व उनके परिवार को अराजक तत्वों व भ्रष्ट अफसरों से जानमाल का खतरा उत्पन्न हो गया है। 

डीडीसी अनूप रस्तोगी ने कहा कि पूर्व विधायक उच्च रक्तचाप, मधुमेह, गठिया, मानसिक रोग से काफी पीड़ित है। जरवलरोड पुलिस की ओर से गिरफ्तारी के दौरान भी डाक्टरों ने लखनऊ रेफर किया। उलटे पुलिस जिला अस्पताल लायी। जबकि यहां से भी उन्हे लखनऊ रेफर किया गया। जिससे उनको बीमारी में अघोषित रूप से टार्चर किया गया। डीडीसी हंसराज यादव ने कहा है कि नानपारा तहसीलदार, सीओ, दरोगा उदय भान यादव व प्रभारी जेलर दीपांकर यादव की सम्पूर्ण चल अचल संपत्ति की जांच करायी जानी चाहिए। 

इस मौके पर जिला पंचयात सदस्यों में पुष्पा चौधरी, रईस खां, रूद्र प्रताप यादव, सत्य प्रकाश त्रिपाठी, विश्वजीत यादव, अंशू, मोहम्मद फैसलतेज कौर, मेराज अहमद, भरत लाल पांडेय, कुसुम कुमारी, अरविन्द चौधरी, संदीप जायसवाल, पंकज जायसवाल, तारा देवी, सीता देवी, कल्पना यादव, तैय्यव खां, रामकली, सतीश पोरवाल आदि मौजूद रहे।

(रिपोेर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment