फर्रुखाबाद में रेस्टोरेंट पर खाना खा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

फर्रुखाबाद– जिले में बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोली मार हत्या कर दी। जिस वक्त उसे गोली मारी गई उस समय वह रेलवे स्टेशन के सामने एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था। वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

अपराधियों की तालाश के लिए दबिश दी जा रही है। थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला नवाब नियामत खां पश्चिम निवासी 23 वर्षीय आशुतोष उर्फ़ अंशु पुत्र अवधेश चौहान शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन फर्रुखाबाद के मुख्य द्वार के सामने स्थित वैशाली रेस्टोरेंट पर देर रात अपने दोस्तों के साथ खाना खा रहा था। 

तभी अन्य युवको ने रेस्टोरेंट संचालक को गाली गलौज करने लगा उस पर मृतक ने मना किया। लोगों ने बीच बचाव कर दिया। वह अपने खाना का भुगतान करके चले गए लेकिन मृतक अपने दोस्तों के साथ खाना खाता रहा। उसी दौरान एक युवक वापस अंदर आकर तमंचे से अंशु के सीने में गोली मार फरार हो गया। जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। 

सूचना पर परिजन उसे लेकर स्व  ब्रह्मदत्त द्विवेदी अपस्ताल पंहुचे। जंहा उसे डॉक्टर हरिदत्त द्विवेदी ने मृत घोषित कर दिया। मृतक पेशे से प्रापर्टी डीलर है। परिजन शव लेकर घर आ गये। घटना की सूचना मिलने पर एसपी संतोष मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामलखन सरोज भारी फ़ोर्स के साथ आ गये। एसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया। फिल्ड यूनिट व डॉग स्कोट ने जाँच पड़ताल कर नमूने लिये।

एसपी संतोष मिश्रा ने बताया की जाँच की जा रही है। रेस्टोरेंट में पहले दोनों पक्षो में विवाद हुआ उसके दूसरे पक्ष के युवक ने गोली मार दी। जिससे मृतक घायल हो गया था अस्पताल में पहुंचने पर उसकी मौत हो गई है। मृतक के दो अन्य दोस्तो ने एक आरोपी की पहचान कर ली है दबिश दी जा रही है जल्द ही हत्या का जल्द खुलासा किया जायेगा।

Comments (0)
Add Comment