यूपी में दर्दनाक हादसा: करंट से चार भाई-बहनों की मौत, फर्राटा पंखे में एक के बाद एक चिपके मासूम

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. घर में रखे फर्राटा पंखे में करंट आने से एक ही परिवार के 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई. पंखे में उतरे करंट से एक के बाद एक चारों बच्चे चपेट में आते रहे. सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक साथ 4 सगे भाई-बहनों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें..दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे सभी स्कूल, लेकिन इन पर अभी भी रहेगी पाबंदी

जानकारी होने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने सभी मृतक बच्चों केर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. ये दर्दनाक घटना उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालमन खेड़ा गांव की है। यहां में पंखे का करंट लगने से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई। चारों आपस में भाई बहन थे और घटना के समय चारों घर पर अकेले थे। उनके माता-पिता खेत में धान की फसल काटने गए थे।

मिली जानकारी के मुताबिक लालमन खेड़ा गांव निवासी किसान वीरेंद्र पासी, पत्नी के साथ खेत में धान की फसल काटने गए थे। घर में बच्चों में मयंक (9), बेटी हिमांशी (8), हिमांशु (6) और मांशी (4) थे। देर शाम खेत से लौटकर दंपती घर पहुंचे, तो चारों एक दूसरे पर पड़े थे और उनके ऊपर पंखा (टेबल फैन) गिरा पड़ा था। सभी बच्चों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Accident in UPFour children died due to electric current in UnnaoLatest up News in HindiUnnao Newsupup newsउन्नाव में करंट से चार बच्चों की मौतयूपीयूपी में हादसा
Comments (0)
Add Comment