उन्नाव- बेटे का शव लेकर आ रहा था परिवार, रास्ते में दो और सदस्यों की मौत

उन्नाव– जिले में गुरुवार को पुरवा मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एंबुलेंस व डीसीएम की भिड़त में दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जबकि घायलो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एंबुलेसं डीसीएम की बीच उस वक्त टक्कर हुई जब परिवार के लोग शव लेकर घर वापस आ रहे थे। एंबुलेंस चालक कानपुर के उर्सला अस्पताल में भर्ती युवक की मौत होने पर शव लेकर मौरावां जा रहा था। मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं।

मौरावां थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी मनोज (30) पुत्र सुरेश काफी दिनों से पेट (आंत) की बीमारी से परेशान था। एक सप्ताह पहले घरवालों ने उसे कानपुर के उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोग प्राइवेट एंबुलेंस सेल मनोज के शव को लेकर घर जा रहे थे।

तभी उन्नाव-पुरवा मार्ग पर तौरा गांव के पास सामने से आ रही डीसीएम से एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि एंबुलेंस सवार लोग उसी में दब गए। हादसे में मृतक मनोज रावत की मां धुन्ना देवी (55) व भांजे बादल (16) की मौत हो गई। घटना में घायल हुए 7 लोगों को इलाज के लिए पहले सीएचसी ले जाया गया। यहां हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Comments (0)
Add Comment