उन्नाव में बेकाबू कार नहर में गिरी, 5 दोस्त लापता

उन्नाव– जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोसकुतुब नहर में मंगलवार रात कार गिरने से पाचं लोग लापता हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई घंटो की मशक्कत के बाद कार बाहर निकाली लेकिन उसमें से किसी भी शख्स की कोई बरामदगी नही हुई।

लापता लोगों की तालाश के लिए एसडीआरएफ व गोताखोर की टीम लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक बांगरमऊ के रामजी गुप्ता, सूरज गुप्ता, संजय चौधरी, बब्बू गुप्ता और मिथुन कार में सवार होकर मंगलवार शाम 5 बजे संडीला रामलीला देखने के लिए निकले थे। तभी गोसकुतुब नहर पुल पर कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए जा गिरी।

ग्रामीणों ने जब आज सुबह कार नहर में गिरी देखी तो उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना के बाद पुलिल महकमें में हड़कंप मच गया।  आनन-फानन में सीओ बांगरमऊ समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। कार में कोई भी व्यक्ति नहीं मिला। जबकी कार में 5 लोग सवार बताये जा रहे हैं।

फिलहाल लोगों को खोजने के लिए एसडीआरएफ की तीन सदस्यी टीम को बुलाया गया है। इसके साथ ही पीएसी की टीम के गोताखोर लगे हुए हैं। वहीं लापता लोगों के साथ अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। लापता लोगों की तलाश जारी है। वहीं कार को जब बाहर निकाला गया तो कार के पीछे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिला है।

Comments (0)
Add Comment