मॉर्निग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

एटा–जनपद में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है आये दिन कही न कही हादसा हो ही जाता है जिसमे किसी न किसी की जान चली जाती है। जबकि इस समय यातायात माह चल रहा है जिसमे लोगो को जागरूक किया जा रहा है। 

ताजा मामला जनपद एटा के थाना नयागांव क्षेत्र में देखने को मिला है जहाँ सुबह मॉर्निग वॉक के लिए निकले कपड़ा व्यवसायी को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कपड़ा व्यवसायी गंभीर घायल हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में पुलिस की गाड़ी से ही अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्यबाही शुरू कर दी है। 

ये पूरा मामला थाना नया गाँव क्षेत्र के मोहमदाबाद सराय अगहत रोड का है जहाँ जय प्रकाश नामक कपडा व्यवसायी रोजाना की भाँती सुबह मॉर्निंग वॉक निकले ही थे तभी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे जयप्रकाश गंभीर घायल हो गया। घटना सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन् फानन में अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरो ने कपड़ा व्यवसायी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों की दी गयी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिजन तुरंत अस्पताल पहुंच गए। 

बताया जाता है कि मृतक कपड़ा व्यवसायी जय प्रकाश जनपद फरुखाबाद के इमादपुर केशर नगला कोठी रहने वाले थे और जनपद एटा के क़स्बा सराय अगहत में कपड़ा की दुकान करते थे।गाँव से दुकान की दूरी आधा किलोमीटर होने के कारण रोजाना टहलने सराय अगहत तक आते थे। क्यों मृतक का गाँव जनपद फरुखाबाद और एटा के बॉर्डर पर है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात वाहन चालक खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा )   

Comments (0)
Add Comment