भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत, दोस्त हुआ घायल

एटा– जनपद एटा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। आये दिन कही न कही कोई न कोई काल के गाल में समा ही जाता है। लेकिन जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। इस के लिए अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। 

जिससे जनपद में होने वाले हादसों में कमी लायी जा सके। ताजा मामला एटा के थाना जलेसर क्षेत्र में देखने को मिला है जहाँ एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे दो सगे भाईयो व एक दोस्त समेत 3,तीन लोगों को टक्कर मार दी जिससे दोनों भाइयो की मोके पर ही मौत हो गयी और तीसरे अन्य वियक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । 

ये पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के अवागढ़ रोड पर पुनहरा गाँव के पास के है जहाँ आलम खान और हजरत अली नामक दो भाई अपने एक अन्य दोस्त के साथ काम करके लोट रहे थे तभी पीछे से तेज रफ़्तार से आ रहे अनियत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे आलम खान और हजरत अली की मोके पर ही मौत हो गयी और उनका अन्य साथी गंभीर घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन् फानन में तीनो युवको को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहाँ आलम खान और हजरत अली को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और घायल अन्य युवक को अस्पातल में भर्ती कर लिया जिसका इलाज चल रहा है जिसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया गया जहाँ उसका उपचार चल रहा है। दोनों भाइयो की मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा गया। जहाँ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।फिलहाल पुलिस ने दोनों भाइयो के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्यबाही शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment