गेहूं की बोरियों से लदा ट्रक चाय की दुकान पर पलटा,7 की मौत, पांच गंभीर

बदायूं —  मामला बदायूँ जनपद के अलापुर थाना क्षेत्र के अरोहड़ा गाँव  का है, जहाँ देर रात एक गेहूं से लदा तेज़ रफ़्तार ट्रक अचानक सामने आये क़ाबड़ियो को बचाने के चलते असंतुलित होकर चाय की दुकान के ऊपर पलट गया

जिससे दुकान पर खड़े लोग ट्रक के नीचे दब गए जिनमे से सात की मौके पर ही  मौत हो गयी जबकि पांच लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है ।

वहीं बदायूँ  जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक ट्रक के सामने कांवरियों का एक गुट आ गया था जिनको बचाने के चक्कर मे ट्रक असन्तुलित हो कर पलट गया। ट्रक बहुत तेज़ रफ़्तार था और दातागंज से गेहूँ लेकर बदायूँ आ रहा था और ब्रेक लेने से असंतुलित होकर अचानक पलट गया।चाय के स्टॉल पर कुछ कांवड़िया सहित गांव के लोग भी खड़े हुए थे जो नीचे दब गए जिसमे 2 बच्चों समेत 7 लोगो की मौके पर ही  मौत हो गयी है।जबकि पांच लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है ।

घटना के  बाद घटना स्थल  पर पहुँचे क्षेत्रिए विधायक राजीव कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री को मामले की तत्काल  जानकारी दी। जिसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय से 2 लाख रुपये की सहायता राशि  मृतकों को और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि देने  का ऐलान किया गया है।साथ ही घायलों का इलाज फ्री किया जायेगा।

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

Comments (0)
Add Comment