अंनत कुमार को श्रद्धांजलि देने बेंगलुरु जाएंगे पीएम मोदी

बेंगलुरु--केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के असमय निधन से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शोक की लहर है। कर्नाटक सरकार ने तीन दिन के राजकीय शोक का ऐलान किया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बेंगलुरु जाने वाले हैं। वहीं मंगलवार को उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

बता दें कि 59 साल के अनंत कुमार कैंसर से पीड़ित थे। दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक में बीजेपी को मजबूत करने वाले नेताओं में वह शुमार थे। वाजपेयी सरकार में वह कैबिनेट के सबसे युवा सदस्य थे। सोमवार रात को पीएम उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए बेंगलुरु जा रहे हैं। इस बीच बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने कहा है कि अनंत कुमार का अंतिम संस्कार मंगलवार दोपहर किया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश महासचिव एन रवि कुमार ने एक बयान में कहा कि कुमार के पार्थिव शरीर को सोमवार दिन भर बसवानागुड़ी स्थित उनके आवास पर रखा जाएगा। 

रवि कुमार ने बताया कि मंगलवार को सुबह आठ बजे अनंत कुमार के पार्थिव शरीर को मल्लेश्वरम स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय, जगन्नाथ भवन ले जाया जाएगा, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं एवं उनके समर्थकों द्वारा उन्हें श्रद्धांजलि दिए जाने की व्यवस्था की जाएगी। इसके बाद कुमार के पार्थिव शरीर को नैशनल कॉलेज ग्राउंड ले जाया जाएगा जहां आम लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सकेंगे। 

Comments (0)
Add Comment