उन्नाव में ट्रेन से टकराई ट्रैक्टर ट्रॉली,टला बड़ा हादसा

उन्नाव — रेलवे के तमाम तरह के अभियान के बाद भी लोग लापरवाही नहीं छोड़ रहे हैं। लोगों की जरा की लापरवाही हजारों लोगों की मौत का कारण बन जाती है।

ताजा मामला उन्नाव कहा है जहां शनिवार रायबरेली रेल रूट पर बड़ा रेल हादसा टल गया। यहां के कोरारी रेलवे स्टेशन पर आज एक ट्रैक्टर पैसेंजर ट्रेन की तीसरी बोगी से टकराने के बाद गड्ढे में गिर गया। 

दरअसल घटना सुबह करीब 10 बजे की है। जब अचलगंज स्टेशन से पूर्व कोरारी स्टेशन के पास रायबरेली-कानपुर पैसेंजर आरयूसी 54153 से ट्रैक्टर-ट्राली टकरा गई। घटना में तीन यात्री घायल हो गए। जो कोच के गेट पर बैठे थे। घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मानव रहित क्रासिंग होने से वहां से वाहन निकल रहे थे। इसी बीच एक ट्रैक्टर-ट्राली ट्रेन के इंजन से सटे कोच से जा टकराई। घटना में ट्राली ट्रैक्टर सहित क्रासिंग के पास खड्डे में जा पलटी। इसमें ट्रैक्टर चालक भी घायल हुआ। चोट कम आने से वह मौका देख फरार हो गया। 

वहीं घटना की सूचना  लगते ही उन्नाव-रायबरेली रूट की ट्रेनों को रास्ते में रोक दिया गया।आरपीएफ-जीआरपी सहित इलाकाई पुलिस वहां पहुंची। उसने घायल यात्रियों का हाल लेते हुए घटनाक्रम का पता लगाया। घटना के बाद से यात्रियों में दहशत रही। 

Comments (0)
Add Comment