रायबरेली में रेलवे ट्रैक पर तीन शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

रायबरेली– जिले के मिल एरिया थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब रायबरेली-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पर 1 किमी. के दायरे में तीन शव मिले। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। पुलिस तीनों व्यक्तियों के ट्रेन से कटने की बात कह रही है। जबकि शवों की हालत देख हत्या की अंशका से इंकार नही किया जा सकता। पुलिश शवों की पहचान में जुट गई है।

मामला रायबरेली-सुल्तानपुर रेल प्रखंड का है। जहां गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा देखा। स्थानीय लोग पुलिस को सूचिन कर पाते की इतने में ही कुछ दूरी पर दूसरी और पास की झाड़ियों में तीसरा शव देख लोगों के होश उड़ गए।

जिसके बाद डरे सहमें लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के आने के कुछ देर बाद सीओ सदर शेषमणि उपाध्याय और फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस व फोरेंसिक टीम घटना की बारीकता से जांच कर रही है।

सीओ ने बताया कि एक किमी. के दायरे में तीन शव बरामद हुए है। जिसमें से दो शव रेलवे ट्रैक पर और तीसरा शव पास की झाड़ियों से बरामद किया गया है। इनमें से एक की उम्र 35 वर्ष तथा अन्य दोनों व्यक्तियों की उम्र 25 से 30 वर्ष होगी। उन्होने कहा की संभावता तीनों की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। लेकिन स्थानीय लोगों की कहना है कि शव देख कर ऐसा लगता है कि तीनों की हत्या करके शवों को ट्रैक पर फेंका गया है।

Comments (0)
Add Comment